हाइड्रा फेशियल एक प्रकार की हाइड्रा-डर्माब्रेशन प्रक्रिया है। इससे आपकी त्वचा की बनावट में सुधार होता है। हाइड्रा फेशियल में लगभग 30 मिनट का समय लगता है। यह फेशियल त्वचा को साफ करने में मदद करता है। त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए पेटेंट तकनीक विकसित की गई। हाइड्रेटिंग फेशियल में उपयोग किए जाने वाले उत्पाद आपकी त्वचा को बेहतर बनाते हैं। पहले चेहरे के उपचार के बाद आपकी त्वचा अधिक खुली दिखने लगती है।

हाइड्रा फेशियल के फायदे:

  • त्वचा को बेहतर बनाने में मदद करता है।
  • सूजन को कम करने का काम करता है।
  • त्वचा के ऊतकों की मरम्मत करता है और त्वचा को चमकदार बनाता है।
  • नई त्वचा कोशिकाओं को बढ़ाता है।
  • कोलेजन उत्पादन बढ़ाता है। शुष्क और बेजान त्वचा को पुनर्जीवित करता है।
  • डार्क सर्कल की समस्या को कम करता है.

हाइड्रा फेशियल कैसे किया जाता है ?

पहले त्वचा को एक्सफोलिएट किया जाता है। यह त्वचा से मृत त्वचा को पूरी तरह से हटा देता है। यह मृत त्वचा ही है जो हमारी त्वचा को अनावश्यक रूप से कमजोर और बूढ़ा बनाये रखती है। एक्सफोलिएशन के बाद त्वचा चमकने लगती है और बंद रोमछिद्र खुल जाते हैं।

त्वचा पर सैलिसिलिक एसिड पील फेस पैक लगाया जाता है। इससे चेहरे से कील-मुंहासे और दाग-धब्बे दूर हो जाते हैं। साथ ही इससे चेहरे को कोई नुकसान भी नहीं होता है। अंत में, सीरम के रूप में, एंटी-ऑक्सीडेंट के साथ विभिन्न एसिड त्वचा के अंदर पहुंचाए जाते हैं, जो चेहरे पर चमक लाता है और त्वचा को सभी आवश्यक पोषक तत्व प्रदान करता है।

आधे घंटे से एक घंटे की इस प्रक्रिया में चेहरे को हाइड्रफेशियल से अच्छे से साफ किया जा सकता है।  इससे चेहरे की त्वचा और रंगत में सुधार आता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, हाइड्राफेशियल का मूल कार्य चेहरे से मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाना, त्वचा को हाइड्रेट करना और उसके रंग में सुधार करना है। इस फेशियल से चेहरे पर करीब एक हफ्ते तक नमी बनी रहती है। और चेहरा खिलकर सुंदर दिखने लगता हैl यह फेशियल किसी भी उम्र में किया जा सकता है। लेकिन अगर उम्र 25 साल से ज्यादा है तो इसका असर ज्यादा दिखाई देता है।

हाइड्राफेशियल अपनी 3-इन-1 क्लींजिंग, एक्सफोलिएटिंग और मॉइस्चराइजिंग प्रक्रिया के साथ एक सत्र में कई त्वचा संबंधी चिंताओं को दूर करने में मदद कर सकता है। त्वचा विशेषज्ञ से बात करें कि आपकी विशिष्ट चिंताओं के लिए कौन से कॉस्मेटिक उपचार सर्वोत्तम हैं।

MediSkin Hair Clinic

डॉ. श्रीदेवी लाखे खराड़ी, पुणे में सबसे अच्छी त्वचा विशेषज्ञ हैं। उन्हें त्वचा विशेषज्ञ के रूप में 9 साल से अधिक का अनुभव है। डॉ. श्रीदेवी लाखे एक त्वचा विशेषज्ञ, कॉस्मेटोलॉजिस्ट, ट्राइकोलॉजिस्ट, बाल रोग विशेषज्ञ और सौंदर्यशास्त्र में विशेषज्ञ सलाहकार भी हैं। उन्होंने डीडीवी, एमबीबीएस किया है। वह महाराष्ट्र मेडिकल काउंसिल की सदस्य हैं। डॉ. श्रीदेवी  परामर्श, डर्मरोलर, सन स्पॉट, उम्र के धब्बे, अन्य रंजित घाव, बालों के उपचार, बालों को हटाने के लिये लेजर ट्रीटमेंट और इस सहित कई प्रकार की चिकित्सा सेवाएं प्रदान करती हैं।

 

https://mediskinhairclinic.com/wp-content/uploads/2023/02/Medi-Skin-Hair-Clinic-100h.png
Follow US
86000 09731
mediskinhairclinic01@gmail.com
Address

Medi Skin Hair Clinic | Dermatologist in Kharadi | Hair Transplant Surgeon in Kharadi

Find US

Copyright © 2024 | Mediskin & Hair Clinic| All Rights Reserved